News

डेरा प्रमुख बहादुर चंद वकील साहिब का कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन को पहुंचे हरियाणा व पंजाब के दिग्गज नेता

×

डेरा प्रमुख बहादुर चंद वकील साहिब का कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन को पहुंचे हरियाणा व पंजाब के दिग्गज नेता

Share this article
sant bahadur chand s last rites were performed amid tight security

सिरसा: मस्ताना शाह बिलोचिस्तानी आश्रम डेरा जगमालवाली के गद्दी नशीन संत बहादुर चंद वकील साहब का शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया। उनके पार्थिव शरीर को डेरे के अंदर दफन किया गया। इस अवसर पर कई दिग्गजों ने शामिल होकर उन्हें अंतिम विदाई दी।

श्रद्धांजलि देने पहुंचे दिग्गज

गांव जगमालवाली में स्थित डेरा में संत बहादुर चंद वकील साहब के निधन पर पूरा क्षेत्र शोकमग्न है। उनके अंतिम संस्कार के मौके पर डेरा बाबा भूमणशाह के गद्दी नशीन संत बाबा ब्रह्म दास ने अपने हाथों से मिट्टी दी। साथ ही, पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सांसद राजा सिंह वडिंग, कालांवाली विधायक शीशपाल केहरवाला, जजपा नेता अजय सिंह चौटाला, इनेलो नेता रवि चौटाला, अर्जुन सिंह चौटाला सहित हरियाणा और पंजाब के साथ-साथ पूरे देश से लाखों श्रद्धालु अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।

नेतापद
राजा सिंह वडिंगकांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष
शीशपाल केहरवालाविधायक, कालांवाली
अजय सिंह चौटालाजजपा नेता
रवि चौटालाइनेलो नेता
अर्जुन सिंह चौटालाइनेलो नेता

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

डबवाली पुलिस कप्तान दीप्ति गर्ग और सिरसा के पुलिस कप्तान विक्रम विक्रांत भूषण की अगुवाई में पुलिस प्रशासन ने पूरे क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए। पुलिस के सैकड़ों कर्मचारी हर स्थान पर नजर बनाए हुए थे।

16 32 1645534927778

नेताओं के भावुक उद्गार

सभी नेताओं ने संत बहादुर चंद वकील साहब को एक महान संत बताया। उन्होंने कहा कि संत बहादुर चंद वकील साहब ने देश और दुनिया की संगत को सही रास्ते पर चलने की प्रेरणा दी। उनके पद चिन्हों पर चलना हम सबका कर्तव्य है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now