News

Sirsa Accident News :सिरसा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, सालासर धोक लगाने जा रहे थे, राजस्थान में हुआ एक्सीडेंट

×

Sirsa Accident News :सिरसा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, सालासर धोक लगाने जा रहे थे, राजस्थान में हुआ एक्सीडेंट

Share this article
Six People Of Same Family Died In Sirsa
Six People Of Same Family Died In Sirsa

Sirsa Accident News, डबवाली, सिरसा: सिरसा से सालासर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे डबवाली के एक ही परिवार के छह सदस्यों की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा भारत माला हाईवे पर जैतपुर के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सामने चल रहे ट्राले में घुस गई। मरने वालों में माता-पिता, उनके दो बेटे और दो बेटियां शामिल हैं।

बीकानेर के महाजन थाना इलाके की पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, बीकानेर से 110 किलोमीटर पहले भारत माला हाईवे पर जैतपुर के पास यह हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था कि पुलिस को कार को काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा। हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक बच्ची की हनुमानगढ़ के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

परिवार की पहचान और हादसे की जानकारी

हादसे में मारे गए लोग कई वर्षों से डबवाली में रह रहे थे। मृतक शिव कुमार गुप्ता का डबवाली में मलोट रोड पर गुप्ता मेडिकल स्टोर के नाम से मेडिकल शॉप था। चार दिन पहले औषधि विभाग ने कार्रवाई करते हुए मेडिकल स्टोर सील कर दिया था, जिसके बाद परिवार ने सालासर बालाजी जाने की योजना बनाई। सालासर बालाजी जाने के लिए शिव कुमार गुप्ता (45 वर्षीय) अपनी पत्नी आरती (45 वर्षीय), 25 वर्षीय बेटे नीरज गुप्ता, 12 वर्षीय बेटे डुग्गू, 20 वर्षीय बेटी स्नेहा और 7 वर्षीय बेटी भूमिका के साथ रवाना हुए थे।

नीरज अपने दोस्त की कार मांगकर लाया था। ऐसे में परिवार रात डबवाली से रवाना हुआ और करीबन साढ़े 10 से 11 बजे के बीच भारत माला हाईवे पर जैतपुर के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार चालक नीरज कार से बाहर जा गिरा। उसके पिता शिवकुमार, मां आरती, बहन सुनयना, भूमिका व भाई डुग्गू कार के क्षतिग्रस्त होने से उसमें फंस गए। शिव, आरती, नीरज, डुग्गू और सुनयना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भूमिका ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मेडिकल शॉप पर हुई थी सील

मृतक शिव कुमार गुप्ता का गुप्ता मेडिकल के नाम से मलोट रोड पर मेडिकल स्टोर था। मंगलवार को 1032 टैबलेट्स गाबा पेंटीन और 860 कैप्सूल गाबा पेंटीन मिलने पर मेडिकल संचालक खरीद-बिक्री का कोई रिकॉर्ड पेश नहीं कर पाया था, जिसके कारण ड्रग इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने मेडिकल स्टोर को सील कर दिया था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now