खेल

IPL 2022: ‘मेरे लिए कितना बजट?’ शार्दुल ने केएल राहुल से पूछा, युजी चहल ने दिया शानदार जवाब – देखें

Mukesh Gusaiana
28 Jan 2022 12:37 AM GMT
IPL 2022
x

आईपीएल मेगा नीलामी हर गुजरते दिन के साथ नजदीक आ रही है, न केवल फ्रेंचाइजी…

आईपीएल मेगा नीलामी हर गुजरते दिन के साथ नजदीक आ रही है, न केवल फ्रेंचाइजी बल्कि खिलाड़ी खुद भी उत्साहित हो रहे हैं। हाल ही में एक वायरल पोस्ट में, भारतीय खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर, केएल राहुल और युजवेंद्र चहल को मेगा नीलामी के बारे में कुछ मजाकिया मजाक करते देखा गया।

जबकि केएल राहुल को आईपीएल के नए लड़कों ने शामिल किया है, लखनऊ सुपर जायंट्स, युजवेंद्र चहल और शार्दुल ठाकुर को उनकी संबंधित फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने रिटेन नहीं किया।

स्वाभाविक रूप से, वे तीनों इस बारे में बातचीत कर रहे थे कि आगामी आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में क्या हो सकता है, जो कि 12,13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वायरल पोस्ट में, शार्दुल ठाकुर को केएल राहुल से पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या लखनऊ जायंट्स उन्हें साइन करना चाहेंगे, और उनके पास कितना बजट होगा। लखनऊ जायंट्स के कप्तान हालांकि एक चतुर वार्ताकार साबित हुए क्योंकि उन्होंने कहा कि नई फ्रैंचाइज़ी उन्हें तभी साइन करेगी जब वे शार्दुल ठाकुर को उनके आधार मूल्य के लिए प्राप्त कर सकें।

इस बीच, राहुल के बगल में बैठे युजी चहल ने शार्दुल के लिए एक शानदार जवाब दिया। चहल ने कहा, “भगवान के लिए कोई बजट नहीं होता’ (भगवान के लिए कोई बजट नहीं है), यह एक उल्लसित मजाक था कि वास्तव में शार्दुल ठाकुर के ‘लॉर्ड शार्दुल’ उपनाम के बारे में अफवाहें सच हैं।

इस बीच, शार्दुल ठाकुर दक्षिण अफ्रीका के हाल ही में संपन्न दौरे में अपने हरफनमौला प्रदर्शन के कारण आगामी मेगा नीलामी में वास्तव में एक गर्म संपत्ति साबित हो सकते हैं।

यह देखना दिलचस्प होगा कि लखनऊ जायंट्स वास्तव में ठाकुर के लिए बोली लगाएगी या नहीं, क्योंकि उनके पास पहले से ही ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस हैं। आरपीएसजी के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी ने नीलामी से पहले अपने तीसरे और अंतिम ड्राफ्ट पिक के रूप में अनकैप्ड भारतीय स्पिनर रवि बिश्नोई को भी चुना।

IPL 2022

Next Story