News

Aaj Ki Raat Song: रिलीज हुआ स्त्री 2 का पहला गाना ‘Aaj Ki Raat’, हॉट लुक में दिखी तमन्ना भाटिया

×

Aaj Ki Raat Song: रिलीज हुआ स्त्री 2 का पहला गाना ‘Aaj Ki Raat’, हॉट लुक में दिखी तमन्ना भाटिया

Share this article
Aaj Ki Raat Song: रिलीज हुआ स्त्री 2 का पहला गाना 'Aaj Ki Raat', हॉट लुक में दिखी तमन्ना भाटिया

मुंबई Stree 2 Aaj Ki Raat Song Released :  पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया, जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से कई हिट फिल्मों में धमाल मचाया है, अपने डांसिंग स्किल्स से भी इंटरनेट पर छाई हुई हैं। चाहे वह रजनीकांत-स्टारर ‘जेलर’ का ‘कावाला’ हो या ‘अरनमनई 4’ का ‘अचाचो’, तमन्ना ने अपनी धुनों पर दुनिया भर के दर्शकों को डांस फ्लोर पर उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

तमन्ना भाटिया की मौजूदगी ही किसी फिल्म को श्योर शॉट हिट बना सकती है, जिससे वह सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। अब वह ‘Stree 2’ में अपनी डांसिंग स्किल्स का प्रदर्शन कर रही हैं। मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘Aaj Ki Raat – आज की रात’ रिलीज किया है, जिसमें तमन्ना अपने शानदार डांस से लोगों को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को मधुबंती बागची ने गाया है और इसे डायनैमिक जोड़ी सचिन-जिगर ने कम्पोज किया है।

विजय गांगुली की कोरियोग्राफी ने बढ़ाई गाने की चमक

विजय गांगुली की अविश्वसनीय कोरियोग्राफी के साथ यह सिजलिंग ट्रैक अचाचो गाने की शानदार सफलता के बाद साल का डांस एंथम बनने की ओर अग्रसर है। जैसे ही इसे सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया, तमन्ना के फैंस ने तुरंत कमेंट सेक्शन में उनकी प्रशंसा करना शुरू कर दी। इस गाने ने ‘स्त्री 2’ को लेकर चर्चा बढ़ा दी है, जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

‘स्त्री 2’ की स्टारकास्ट और रिलीज डेट

फिल्म में राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर और अन्य कलाकार हैं, और इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। तमन्ना भाटिया की इस फिल्म में अदाकारी देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आने वाली फिल्मों की झलक

तमन्ना के फैंस एक्ट्रेस को ‘ओडेला 2’, ‘वेदा’ और ओटीटी प्रोजेक्ट ‘डेयरिंग पार्टनर्स’ के साथ कई आगामी रिलीज में देखने की उम्मीद कर सकते हैं। इन प्रोजेक्ट्स में भी तमन्ना अपनी अदाकारी और डांसिंग स्किल्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली हैं।

तमन्ना भाटिया का डांस और एक्टिंग का यह सफर लगातार जारी है और उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं। ‘स्त्री 2’ के ‘आज की रात’ गाने ने फिल्म की रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच धूम मचा दी है और अब देखना यह है कि तमन्ना अपनी अदाकारी और डांस से किस तरह का जादू बिखेरती हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now