News

2024 Mahindra Scorpio: युवाओं के दिलों पर राज कर रहा Mahindra Scorpio का दमदार लुक, धासु इंजन के साथ बस इतनी है कीमत

×

2024 Mahindra Scorpio: युवाओं के दिलों पर राज कर रहा Mahindra Scorpio का दमदार लुक, धासु इंजन के साथ बस इतनी है कीमत

Share this article

2024 Mahindra Scorpio: भारतीय बाजार में दिग्गज ऑटो कम्पनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) अपनी धांसू गाड़ियों की वजह से जानी जाती है। महिंद्रा अपनी अनेकों गाड़ियों के चलते चर्चा में रहती है, लेकिन सबकी पसंद और धांसू गाड़ियों में से एक महिंद्रा स्कार्पियो (2024 Mahindra Scorpio) ज्यादा पसंद की जाती है। महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio 2024) भारतीय ऑटो मार्किट में अलग धाक जमाए हुए है।

आपको बता दें तो यह गाड़ी 7 सीटर है और युवाओं से लेकर राजनीतिक लोगों की पहली पसंद है। देखने में यह जितनी गदर गाड़ी है उतनी ही यह पावर, इंजन और परफॉर्मेंस में जबरदस्त है। अगर आप भी महिंद्रा स्कार्पियो खरीदने का मन बना रहे है तो आपको यह बहुत ही कम बजट में मिल सकती है। आइये जानते है इसकी पूरी जानकारी

Mahindra Scorpio के स्टेंडर्ड फीचर्स

Mahindra Scorpio के फीचर्स की बात की जाए तो यह बेहद दमदार फीचर्स के साथ आती है। इसमें आपको LED टेल लैंप, दूसरी पंक्ति के एसी वेंट, हैलोजन रिफ्लेक्टर हेडलैम्प्स, बोनट स्कूप, साइड क्लैडिंग, ब्लैक ग्रिल, मैनुअल सेंट्रल लॉकिंग, टिल्ट स्टीयरिंग, सभी पावर विंडो (सेंटर कंसोल पर स्विच), एलईडी टेल लैंप, 17 इंच के स्टील के पहिये, बॉडी कलर बंपर, बोनट के लिए हाइड्रोलिक स्ट्रट्स जैसे स्टेंडर्ड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Mahindra Scorpio का पॉवरफुल इंजन

इसके पावरफुल इंजन की बात की जाए तो 2.2 लीटर का डिजिटल इंजन देखने को मिल जाता है कंपनी ने इस इंजन स्पीड पो इन मेबी देखने को मिल जाता है या इंजन 132 पीएस की अधिकतम पावर और 300 न्यूटन मीटर टॉर्क आउटपुट करता है आपको बता दे कि इसमें आपको 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट भी मिल जाता है।

Mahindra Scorpio की कीमत 

अगर आप भी कोई नई गाड़ी खरीदने का मन बना रहे है तो Mahindra Scorpio आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। कीमत में यह 12.299 लख रुपए से शुरू होती है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 16 लाख (ex-showroom Delhi) रूपए तक देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now