News

बाथरूम वीडियो लीक होने के बाद Urvashi Rautela फिर चर्चा में, पोस्ट शेयर कर बोल दी बड़ी बात

×

बाथरूम वीडियो लीक होने के बाद Urvashi Rautela फिर चर्चा में, पोस्ट शेयर कर बोल दी बड़ी बात

Share this article
Urvashi Rautela Viral Video
Urvashi Rautela Viral Video

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार कारण है उनका वायरल वीडियो। हाल ही में सोशल मीडिया पर लीक हुए इस वीडियो को लेकर उर्वशी के फैंस और मीडिया के बीच खासी चर्चा हो रही है। वीडियो में उर्वशी कपड़े उतारते हुए नजर आ रही हैं, जिससे सभी हैरान हैं। हालांकि, उर्वशी ने अभी तक इस वीडियो पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

क्या है सच?

कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल (Urvashi Rautela Viral MMS Video) हुआ था जिसमें यह दावा किया गया था कि उर्वशी का यह लीक हुआ वीडियो उनका निजी वीडियो नहीं बल्कि एक फिल्म का हिस्सा है। यह दावा सच है या नहीं, इसका जवाब तो उर्वशी ही दे सकती हैं।

उर्वशी का नया पोस्ट: क्या है संदेश?

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “यहां कुछ भी सेफ नहीं है।” इस पोस्ट के बाद से उर्वशी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। लोग यह जानना चाहते हैं कि उर्वशी का यह पोस्ट किस संदर्भ में है।

फिल्म ‘घुसपैठिया’ का प्रमोशन

उर्वशी के पोस्ट का असली मकसद उनकी आने वाली फिल्म ‘घुसपैठिया’ का प्रमोशन है। इस फिल्म का मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था, और अब फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। पोस्टर में उर्वशी उसी लुक में नजर आ रही हैं, जैसा उनका बाथरूम वीडियो था।

पोस्टर डिटेल्सविवरण
फिल्म का नामघुसपैठिया
मुख्य कलाकारउर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय, विनीत कुमार सिंह
रिलीज की तारीख9 अगस्त
ट्रेलर रिलीजकल

पोस्टर में क्या है खास?

पोस्टर में उर्वशी को फोन पर बात करते हुए दिखाया गया है। उनके साथ पोस्टर में अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार सिंह भी नजर आ रहे हैं। उर्वशी ने इस पोस्ट के जरिए यह भी खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है।

उर्वशी का कैप्शन: सस्पेंस या प्रमोशन?

उर्वशी ने अपने कैप्शन में लिखा है, “यहां कुछ भी सेफ नहीं है, ना हम, ना तुम और ना ही हमारे राज!” यह कैप्शन भले ही उनके वीडियो को लेकर हो, लेकिन इसका असली मकसद उनकी फिल्म ‘घुसपैठिया’ का प्रमोशन है।

ट्रेलर की उम्मीदें

फिल्म के ट्रेलर में उर्वशी के कुछ ऐसे सीन हो सकते हैं जो कंट्रोवर्सी को जन्म दे सकते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के ट्रेलर में क्या खास दिखाया जाएगा और यह किस तरह की प्रतिक्रिया पैदा करेगा।

उर्वशी रौतेला का यह विवादित वीडियो चाहे उनकी फिल्म का हिस्सा हो या निजी, यह तो समय ही बताएगा। लेकिन एक बात तो तय है कि इस वीडियो ने उनकी फिल्म ‘घुसपैठिया’ को अच्छा खासा प्रमोशन दे दिया है। उम्मीद है कि फिल्म के ट्रेलर और रिलीज के बाद इस मुद्दे पर और स्पष्टता आएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now