News

Urvashi Rautela का प्राइवेट वीडियो लीक! सोशल मीडिया पर मची सनसनी

×

Urvashi Rautela का प्राइवेट वीडियो लीक! सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Share this article
Urvashi Rautela का प्राइवेट वीडियो लीक! सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Urvashi Rautela Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बेहतरीन मॉडल उर्वशी रौतेला अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर पहचानी जाती हैं। अपनी खूबसूरती के चलते उर्वशी रौतेला लोगों के दिलों पर राज करती हैं। फैन्स ही क्या सितारे भी उनके लुक्स के दीवाने हैं। बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिनों उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते हैं। उर्वशी रौतेला की इंस्टा पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उर्वशी का कोई भी फोटो या वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है।

उर्वशी रौतेला का वीडियो वायरल (Urvashi Rautela private video leaked)

हाल ही में इंटरनेट पर उर्वशी रौतेला चर्चा में है। उर्वशी रौतेला का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख फैन्स ने अपना सिर पकड़ लिया है। वहीं उनके फैंस ने वीडियो भी डिलीट करने की मांग की है। आइये जानते है ऐसा क्या हुआ कि अचानक इंटरनेट और सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला सुर्ख़ियों में है?

दरअसल उर्वशी रौतेला का एक बाथरूम का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी अपने बाथरूम में जाती नजर आ रही हैं और फिर वह कपड़े चेंज करना शुरू कर देती हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। हालाँकि हम किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते है। यह वीडियो उर्वशी रौतेला का है या एडिटेड, इसका दावा हम नहीं करते है।

उर्वशी का वीडियो देख यूजर्स के यूं आए कमेंट्स

बता दें कि इस वीडियो को देख फैन्स तो अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ रही है। एक यूजर ने कहा इस तरह का वीडियो नहीं डालना चाहिए। तो वहीं दूसरे ने कहा यह किसी फिल्म का सीन लग रहा है या कोई प्रमोशन… तो वहीं तीसरे यूजर ने कहा उर्वशी रौतेला 5 स्टार होटल में रहती है।

इस तरह का बाथरूम देखकर लगता है कि किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है। तो वहीं चौथे यूजर ने कहा कहीं ये उर्वशी का डीप फेक वीडियो तो नहीं। आजकल एआई से कुछ भी बनाया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now