News

महज 1.30 लाख में मिल रही Yamaha MT 15 V2, चेक करें डिटेल्स

×

महज 1.30 लाख में मिल रही Yamaha MT 15 V2, चेक करें डिटेल्स

Share this article

Yamaha MT 15 V2: आजकल स्पोर्ट्स बाइक का जमाना है और मार्किट में अनेकों धांसू और पावरफुल बाइक आ गई है। लेकिन बाइक राइडर के लिए Yamaha MT 15 V2 Bike पहली पसंद है। जी हाँ, अगर आप भी नई स्पोर्ट्स बाइक लेने का मन बना रहे है तो आपके लिए यह बाइक परफेक्ट हो सकती है।

ऑनलाइन मार्किट में यह बाइक आपको सस्ते में मिल सकती है। ये बाइक सेकंड हैंड मार्केट में कम कीमत में ले सकते है , अगर आपके पास नया बाइक खरीदने के लिए बजट कम है तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट है, आइये जानते है कीमत और डिटेल्स

दमदार परफॉर्मेंस , 155 सीसी का लीक्विड-कूल्ड इंजन

Yamaha MT 15 V2 बाइक के फीचर्स और परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें आपको 155 सीसी का लिक्विड-कूल्ड है, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वॉल्व इंजन। यह इंजन 10,000 rpm पर 18.4 PS की पावर और 7,500 rpm पर 14.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

यह इंजन आपको सिटी ट्रैफिक में तो रफ्ताली देता ही है, साथ ही हाइवे पर भी दमदार परफॉर्मेंस देता है। फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी की बदौलत माइलेज भी काफी अच्छा है, यामाहा कंपनी का दावा है कि यह बाइक 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

धांसू लुक और दमदार स्टाइलिंग 

Yamaha MT 15 V2 बाइक को पसंद करने का सबसे प्रमुख कारण इसका दमदार स्टाइलिंग है। इसका एमटी सीरीज़ वाला एग्रेसिव लुक युवाओं को बेहद पसंद आता है। एलईडी हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प डिजाइन किए गए टेललाइट और अलॉय व्हील्स मिलकर इस बाइक को एक दमदार स्ट्रीट प्रजेंस देते हैं। जो सबको अपनी और आकर्षित करता है।

मिलेंगे आधुनिक फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 बाइक में दमदार इंजन ही नहीं है। बल्कि इसका लुक भी बेहद खतरनाक है। लुक के साथ साथ आधुनिक फीचर्स भी भर भरकर दिए है। इसमें आपको अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क, डुअल चैनल एबीएस , ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वाई-कनेक्ट जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिलता है

आरामदायक राइडिंग पोजिशन

Yamaha MT 15 V2 की राइडिंग पोजिशन स्पोर्टी होने के साथ-साथ आरामदायक भी है। इसका सीट ऊंचाई ना ज्यादा है और ना ही कम, जिससे लंबी राइड पर भी आप कंफर्टेबल फील करते हैं। वाइड हैंडलबार आपको अच्छी ग्रिप देता है और मजेदार राइडिंग का अनुभव कराता है।

इतनी है कीमत

अगर आप भी इस धांसू बाइक को खरीदने का मन बना रहे है तो यह आपको कम कीमत में मिल सकती है। Olx पर मात्र 1.30 लाख में मिल रहा है, बाइक की कंडीशन सही है। बाइक 2022 की मॉडल है और बाइक अभी तक मात्र 25,000 km तक चली है , तो दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो Olx पर ले सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now