वायरल

Baburao Ka Kachcha: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'बाबूराव का कच्छा, ऑनलाइन साइट में 15 हजार रुपये से अधिक हैं कीमत

Mukesh Gusaiana
5 Aug 2022 2:20 AM GMT
Baburao Ka Kachcha: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बाबूराव का कच्छा, ऑनलाइन साइट में 15 हजार रुपये से अधिक हैं कीमत
x
Baburao Ka Kachcha: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'बाबूराव का कच्छा, ये कच्छा ऑनलाइन साइट में 15 हजार रुपये से अधिक कीमत पर बिक रहा है

Baburao Ka Kachcha: आजकल ज्यादतर लोग टीवी पर जो देखते हैं, वही देखना खाना और पहनना पसंद करते है। बात जहां कपड़ों की हो तो चाहे पुरी आलमारी ही क्यों न भर जाए लोगों के लिए कम ही पड़ जाती है। ऐसे में हाल ही में एक ऑनसाइन शॉपिंग वेबसाइट एक कच्छा बेच रही है। बता दे ये कच्छा बिल्कुल फिल्म हेरा-फेरी में बाबूराव किरदार में पहने जैया दिखाई दे रहा है। जब भी हम बाजार से कपड़ों की खरीदारी करते है तो वह हमें सस्ती दाम में मिल जाता है, लेकिन वहीं ऑनलाइन शॉपिंग करें तो वहीं कपड़े ज्यादा कीमत में मिलते हैं।

15 हजार रुपये से अधिक कीमत पर बिक रहा कच्छा

Baburao Ka Kachcha: अंडरगार्मेंट एक ऐसी चीज है जिसे लोग अक्सर लोकल मार्केट से ही खरीद लेते हैं। जब हम लोकल मार्केट में जाते हैं तो 200 रुपये तक ढीले शॉर्ट्स मिल जाते है, लेकिन जब ब्रांड में आते हैं तो एक हजार या उससे अधिक रुपये देने पड़ते है। इंटरनेट यूजर्स होश तब उड़ गए जब ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर 'अत्यधिक महंगे शॉर्ट्स' देखने को मिले, जो हमारे दादाजी द्वारा पहने जाने वाले जांघिया के समान दिखते हैं। ये कच्छा ऑनलाइन साइट में 15 हजार रुपये से अधिक कीमत पर बिक रहा है। जबकि रीबॉक, प्यूमा या एडिडास जैसा कोई भी ब्रांड 1,500 रुपये की शुरुआती कीमत पर शॉर्ट्स बेचता है।

लोगों ने किए मजेदार रिएक्शन

शॉर्ट्स पर लोगों ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'इनकी वेबसाइट से कौन लोग हैं जो 15 हजार रुपये का कच्छा खरीद रहे हैं?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या ये है डिजाइनर शॉर्ट्स? दिल के मरीज लोग कृपया प्राइस न देखें.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'बाबूराव ने भी इतना महंगा कच्छा नहीं पहना होगा.' एक चौथे यूजर ने तो गजब रिएक्शन दिया, 'मैं इसे 200 रुपये में भी न खरीदूं। मैं बिना कपड़े का सो जाऊंगा, लेकिन इसे कभी नहीं खरीदूंगा।' इसे ट्विटर पर @vettichennaiguy नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था, जिसपर बहुत से लोगों ने रिएक्शन दिए हैं।

Next Story