वायरल

Charamsukh vs Palang Tod Web Series : ULLU पर ये दोनों Web Series नहीं है एक दूसरे से कम, होड़ में टूटी सारी मर्यादाएं

Rakesh Gusaiana
23 Sep 2022 2:34 AM GMT
Charamsukh vs Palang Tod Web Series : ULLU पर ये दोनों Web Series नहीं है एक दूसरे से कम, होड़ में टूटी सारी मर्यादाएं
x
Charamsukh vs Palang Tod: जब से डिजिटल प्लेटफॉर्म आया है तब से वेब सीरीज का चलन भी बढ़ा है। पूरी दुनिया में वेब सीरीज को लोग खूब देख रहे हैं वजह है कि फिल्म और टीवी सोप की तरह इसे देखने के लिए घंटों इंतजार नहीं करना पड़ता है।

Charamsukh vs Palang Tod: जब से डिजिटल प्लेटफॉर्म आया है तब से वेब सीरीज का चलन भी बढ़ा है। पूरी दुनिया में वेब सीरीज को लोग खूब देख रहे हैं वजह है कि फिल्म और टीवी सोप की तरह इसे देखने के लिए घंटों इंतजार नहीं करना पड़ता है। इन वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी सीमाएं लांघ दी हैं। इन्ही में से दो वेब सीरीज है 'पलंग तोड़ सिसकियां' और 'चरमसुख चॉल हाउस सीजन 3'। दोनों वेब सीरीज बोल्ड और इंटिमेट सीन्स से भरपूर है और फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। आप इन वेब सीरीज के बीच बोल्डनेस को लेकर तुलना नहीं कर सकते हैं क्योंकि दोनों एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

पलंग तोड़ सिसकियां


'पलंग तोड़ सिसकियां' में नूर मालविका ने बेहद बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। रिलीज के ठीक बाद सीरीज ने ओटीटी पर धूम मचा दी। यह वेब सीरीज विकास और उनकी पत्नी की कहानी है। एक दिन विकास को ऑफिस के काम से शहर से बाहर जाना पड़ता है। विकास के घर में एक बीमार पिता है जो बिस्तर से नहीं उठ सकता है। बहू भी अपने ससुर की सेवा करती है। ससुर की बुरी नजर बहू पर है और वह किसी न किसी बहाने से बहू को करीब लाने की कोशिश करता है। इस वेब सीरीज में ससुर और बहू के रिश्ते ने सारी मर्यादाएं पार कर दी है।

चरमसुख चॉल हाउस सीजन ३



'चरमसुख चॉल हाउस सीजन 3' की कहानी स्नेहा पॉल और टीना उर्फ़ अंकिता दवे द्वारा निभाए गए मीना के किरदार की है। दोनों अभिनेत्रियों को राहुल नाम के एक लड़के से प्यार हो जाता है जो मार्केटिंग एजेंट का किरदार निभाता है। टीना के बोल्ड लुक से राहुल आकर्षित हो जाते हैं लेकिन जब मीना को यह पता चलता है तो कहानी में ट्विस्ट आता है। मीना राहुल के प्यार में दीवानी होती है। टीना और मीना रिश्ते में बहन है। आप इस वेब सीरीज को उल्लू एप पर आज ही एन्जॉय कर सकते हैं।

आपको कौन सी वेब सीरीज आ रही है पसंद

'पलंग तोड़ सिसकियां' और 'चरमसुख चॉल हाउस सीजन 3' दोनों ही उल्लू प्लेटफॉर्म पर पॉपुलर वेब सीरीज है। दोनों ही वेब सीरीज की कहनी काफी बोल्ड है। इन वेब सीरीज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि इन दोनों वेब सीरीज के कई पार्ट्स आ चुके हैं। एक तरफ 'चरमसुख चॉल हाउस सीजन 3' में दो बहनों के बीच के रिश्ते को दिखाया गया है वहीं 'पलंग तोड़ सिसकियां' ससुर और बहू की एक कहानी है। दोनों ही वेब सीरीज में इंटिमेट सीन्स का भरमार है। वैसे 'पलंग तोड़ सिसकियां' को लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं लेकिन अब आप इन वेब सीरीज को एन्जॉय करने के बाद ही बता सकते हैं कि कौन सी वेब सीरीज ज्यादा बोल्ड है।

Next Story