वायरल

बच्चे का रोते हुए क्लास में स्कूल टीचर को धमकाने का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान

Sandeep Gusaiana
23 Sep 2022 7:00 AM GMT
बच्चे का रोते हुए क्लास में स्कूल टीचर को धमकाने का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान
x
सोशल मीडिया पर स्कूल में टीचर और स्टूडेंट के बीच होने वाले कई कन्वर्सेशन के वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ बच्चे शैतानी करने के बाद माफी मांगते हुए दिखाई दिए तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने टीचर को ही धमकी दे डाली.

Mere Papa Police Me Hain: सोशल मीडिया पर स्कूल में टीचर और स्टूडेंट के बीच होने वाले कई कन्वर्सेशन के वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ बच्चे शैतानी करने के बाद माफी मांगते हुए दिखाई दिए तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने टीचर को ही धमकी दे डाली. बचपन में बच्चे काफी शरारती होते हैं और बड़े ही मासूमियत से हर बात बताने के लिए राजी हो जाते हैं. कई बार तो छोटे बच्चे ऐसी बातें कह देते हैं कि आपको सुनन के बाद यकीन नहीं होगा. जी हां, इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप कुछ सेकेंड तक सहम जाएंगे. आप भरोसा नहीं करेंगे कि आखिर छोटे बच्चे कैसे यह सोच सकते हैं?

बच्चे ने जब टीचर को दी गोली मारने की धमकी

जब दो गुटों या फिर युवाओं के बीच लड़ाई होती है तो मारपीट के दौरान धमकी सुनी जा सकती है, लेकिन अगर आप छोटे बच्चे से ऐसा सुन लेंगे तो थोड़ी देर के लिए सहम जाएंगे. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखने को मिला, जिसमें एक छोटा बच्चा स्कूल की क्लास में मौजूद था और रोता हुआ नजर आया. जैसे ही टीचर ने उसे कुछ बोला तो उसने सबसे पहले कहा कि मेरे पापा पुलिस में हैं. इस पर टीचर ने भी जवाब देते हुए कहा कि तुम्हारे पापा पुलिस में है तो क्या? इस पर जवाब देते हुए कहा कि मार देगा गोली. फिर टीचर ने कहा कि किसको मार देगा गोली? जवाब में कहा संदूक के ऊपर रखी है. फिर टीचर ने कहा क्या तुम मुझे मारोगे? बच्चा बोलता है हां.

वीडियो देखने के बाद लोगों के उड़ गए होश

वीडियो के आखिर में टीचर ने कहा कि आप पढ़ाई क्यों नहीं करते? इसके बार बच्चा रोते-रोते चुप हो जाता है. कुछ ही सेकेंड का वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. ट्विटर पर @Gulzar_sahab के नाम का अकाउंट द्वारा इस वीडियो को अपलोड किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मेरे पापा पुलिस में हैं'. इंटरनेट पर इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 2300 से अधिक लाइक और सैकड़ों ट्वीट्स मिले हैं. कई लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने ट्वीट पर लिखा, 'मासूम की मासूमियत लेकिन घर वालों को विशेष ध्यान रखने की भी जरूरत है क्योंकि घर पर कहीं हाथ में गलती से बंदूक को चला दिया तो अनहोनी हो सकती है.'

Next Story