वायरल

Viral Video: बिना दस्ताने-ब्रश के टॉयलेट साफ़ करते देखें बीजेपी सांसद, देखें वायरल वीडियो

Rakesh Gusaiana
24 Sep 2022 2:52 AM GMT
Viral Video: बिना दस्ताने-ब्रश के टॉयलेट साफ़ करते देखें बीजेपी सांसद, देखें वायरल वीडियो
x
मध्य प्रदेश के रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा गंदा टॉयलेट देख खुद को रोक नहीं पाते, उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी हरकत देख आप भी कहेंगे-ये क्या कर रहे नेताजी, देखें वायरल वीडियो-

Viral Video: मध्य प्रदेश के रीवा से बीजेपी के सांसद जनार्दन मिश्रा की हरकत देख आप भी कहेंगे-क्या कर रहे नेता जी, टॉयलेट साफ करने के लिए ब्रश तो ले लेते. दरअसल, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने नंगे हाथों से स्कूल के गंदे टॉयलेट की सफाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वे पहले भी ऐसा कर चुके हैं. यानी कि जनार्दन मिश्रा को गंदा टॉयलेट देखते ही कुछ-कुछ होने लगता है और वे आव देखते हैं ना ताव-बस सफाई करने लग जाते हैं. पुराने वीडियो में तो वे हाथ में ग्लोव्स पहनकर सफाई करते दिखे, लेकिन ताजा वीडियो में वे नंगे हाथों से टॉयलेट साफ करते नजर आ रहे हैं।

मोदी सरकार के स्वच्छ भारत अभियान को दिल में बसा लेने वाले जनार्दन मिश्रा एक स्कूल में गंदे टॉयलेट को हाथों से साफ करने में एकदम मशगूल हैं. कहा तो ऐसा भी जाता है कि वे अपने आसपास में गंदे टॉयलेट को खोज लेते हैं और लग जाते हैं सफाई करने.

देखें वीडियो

ये वीडियो खुद जनार्दन मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. साथ में लिखा, 'पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत युवा मोर्चा के द्वारा बालिका विद्यालय खटखरी में वृक्षारोपण कार्यक्रम के उपरांत विद्यालय के शौचालय की सफाई की,' ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां कुछ लोग तो उनके काम की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग हिदायत दे रहे हैं कि सफाई करने का ये कौन सा तरीका है.

दरअसल, पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मऊगंज विधानसभा क्षेत्र के खटखरी बालिका विद्यालय में वृक्षारोपण कार्यक्रम रखा गया था. इसी में हिस्सा लेने के लिए जनार्दन मिश्रा खटखरी पहुंचे थे. इस दौरान वे स्कूल की चेकिंग कर ही रहे थे कि अचानक उनकी नजर गंदे टॉयलेट पर गई. देखते ही उनका सफाई मोड एक्टिवेट हो गया और लग गए काम पर.

Next Story