खेल

CSK vs PBKS: 6,6,6,4! पंजाब के बॉलर पर कहर बनकर टूटे अंबाती रायुडू, छक्कों की लाइन लगा दी, वायरल हो रहा VIDEO

Mukesh Gusaiana
26 April 2022 1:38 AM GMT
CSK vs PBKS: 6,6,6,4! पंजाब के बॉलर पर कहर बनकर टूटे अंबाती रायुडू, छक्कों की लाइन लगा दी, वायरल हो रहा VIDEO
x
Ambati Rayudu: पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ खेले गए मैच में सीएसके के बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने विस्फोटक पारी खेली. इस मैच में उन्होंने संदीप शर्मा के एक ओवर में खूब रन बटोरे.

Ambati Rayudu vs Punjab Kings: IPL 2022 का 38वां मैच पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला गया. इस मैच में सीएसके को 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा. सीएसके (CSK) ने भले ही मुकाबला गंवा दिया हो लेकिन टीम के बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने अपनी विस्फोटक पारी से सभी का दिल जीता. पंजाब के खिलाफ रायुडू अकेले ही अपने कंधों पर टीम की उम्मीदों का भार उठाते हुए बल्लेबाजी कर रहे थे. इस मैच में उन्होंने संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) के एक ओवर में खूब रन बटोरे और छक्कों की लाइन लगा दी.

संदीप पर कहर बनकर टूटे रायुडू

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने सीएसके के सामने मुकाबला जीतने के लिए 188 रनों के लक्ष्य रखा था. रनों को पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत कुछ खराब रही थी. टीम ने 40 रन के स्कोर पर ही 3 विकेट गंवा दिए थे, इसके बाद अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) बल्लेबाजी करने आए और एक बेहतरीन पारी खेलकर गए. सीएसके की पारी के 16वें ओवर में रायुडू ने संदीप शर्मा की 4 गेंदों पर 22 रन बटोरे. रायुडू ने इस ओवर की तीसरी गेंद को लॉन्ग ऑन के ऊपर से छक्का जड़ा, चौथी गेंद पर डीप स्क्वेर लेग पर और पांचवीं गेंद पर बैकवर्ड पॉइंट की ओर छक्का जड़ा. रायुडू यही नहीं रुके और आखिरी गेंद पर एक चौका भी लगाया.

यहां देखें रायुडू की ये बल्लेबाजी


अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. उन्होंने 39 गेंदों पर 200.00 की स्ट्राइक रेट से 78 रन बनाए. इस पारी में अंबाती रायुडू ने 7 चौके और 6 तोबड़तोड़ छक्के जड़े. रायुडू (Ambati Rayudu) ने इस सीजन में अब तक 8 मैचों में 35.14 की औसत से 246 रन बनाए हैं. इस सीजन में उनके बल्ले से एक ही अर्धशतक देखने को मिला जो इसी मैच में आया.

PBKS की 11 रनों से जीत

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 188 रनों का लक्ष्य रखा था. पंजाब के लिए शिखर धवन के नाबाद 88 रनों की पारी खेली. इस स्कोर के जवाब में सीएसके 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 ही रन बना सकी. पंजाब के लिए कगिसो रबाडा और ऋषि धवन ने दो-दो विकेट हासिल किए. चेन्नई की और से सबसे ज्यादा रन अंबाती रायुडू ने बनाए.

Next Story