खेल

Corona: IPL में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, दिल्ली की टीम में 2 और खिलाड़ी पॉजिटिव

Senti Gusaiana
18 April 2022 12:03 PM GMT
Corona: IPL में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, दिल्ली की टीम में 2 और खिलाड़ी पॉजिटिव
x
Corona: IPL में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, दिल्ली की टीम में 2 और खिलाड़ी पॉजिटिव

Corona in IPL 2022: दुनियाभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा एक बार फिर से देखने को मिल रहा है. कोरोना के केस भारत में भी एक बार फिर से काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. इसका असर दुनिया की सबसे बड़े लीग आईपीएल (IPL) पर भी देखने को मिल सकता है. दरअसल हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के खेमे में कोरोना का एक केस पाया गया था, जिसके बाद अब एक नई टेंशन सामने आई है.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हाल ही में कोरोना वायरस (Corona Virus) का नया कोविड केस मिला था. दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट (Patrick Farhart) कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद सोमवार को पूरी टीम अपने होटल में ही क्वारंटाइन हो गई है. बता दें कि क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार पैट्रिक के बाद अब एक और दिल्ली का खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. दिल्ली टीम का अगला मैच पुणे में पंजाब किंग्स के खिलाफ होना है. लेकिन इससे पहले ही टीम को आज यानी कि सोमवार को पूणे रवाना होना था. हालांकि इससे पहले ही उन्हें होटल में ही रोक दिया गया है और अब सभी खिलाड़ियों का दो दिन तक कोरोना टेस्ट होगा. रिपोर्ट आने के बाद कोई फैसला मैच के ऊपर लिया जाना है.

दिल्ली की खेमे में आया था कोविड केस

दरअसल कुछ ही दिनों पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट (Patrick Farhart) कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व फिजियो फरहार्ट के बारे में बयान में कहा गया, 'दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है. दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम इस समय उनका ध्यान रख रही है.'

पूणे में दिल्ली का अगला मैच

सोमवार को दिल्ली की टीम को पूणे जाना था. पूणे में दिल्ली की टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना मुकाबला 20 अप्रैल को खेलने वाली थी. लेकिन उससे पहले ही दिल्ली की टीम को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि आईपीएल का पिछला सीजन भारत में ही आयोजित किया गया था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते इसे यूएई में शिफ्ट कर दिया गया.


Next Story