खेल

Team India के लिए खुशखबरी, तेजी से फिट हो रहा भारत का ये खतरनाक बल्लेबाज

Hawa Singh
21 Jun 2022 2:54 AM GMT
Team India के लिए खुशखबरी, तेजी से फिट हो रहा भारत का ये खतरनाक बल्लेबाज
x
Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, स्टार ओपनर केएल राहुल तेजी से फिट हो रहे हैं. भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भले ही आगामी दौरों में नहीं खेल पाएंगे.

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, स्टार ओपनर केएल राहुल तेजी से फिट हो रहे हैं. भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भले ही आगामी दौरों में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन केएल राहुल पूरी तरह फिट होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी को लेकर बेताब हैं.

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले चोट लगने के बाद कप्तान राहुल बाहर हो गए थे. इसके बाद राहुल ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) को सूचना दी, जहां मेडिकल टीम ने बल्लेबाज का आकलन किया और यह तय किया गया कि वह पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड नहीं जा पाएंगे.

तेजी से फिट हो रहा भारत का ये खतरनाक बल्लेबाज

हालांकि, बल्लेबाज रिकवरी पर पूरा ध्यान दे रहे हैं, क्योंकि उन्होंने सोमवार को कू ऐप पर अपनी तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन दिया, 'मेरे लिए प्रार्थना करते रहिए.' इंग्लैंड दौरे की शुरुआत करने के लिए टीम इंडिया 16 जून को इंग्लैंड पहुंची. भारत 1 जुलाई से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड के साथ भिड़ेगा.

टीम इंडिया 24 जून से 27 जून तक चार दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी

पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट को इंग्लैंड में भारत की 2021 सीरीज के पांचवें मैच के रूप में गिना जाएगा, जिसमें मेहमान 2-1 से आगे हैं. 2021 में कोविड-19 के प्रकोप के बाद अंतिम समय में पांचवें टेस्ट को स्थगित कर दिया गया था. टीम इंडिया 24 जून से 27 जून तक लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी.

Next Story