खेल

Jersey: शाहिद कपूर की जर्सी ने जीता कोर्ट केस, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Senti Gusaiana
19 April 2022 11:01 AM GMT
Jersey: शाहिद कपूर की जर्सी ने जीता कोर्ट केस, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म
x
Jersey: शाहिद कपूर की जर्सी ने जीता कोर्ट केस, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सार

शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी के आरोप लगे थे जिसके बाद इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी।

विस्तार

शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी के आरोप लगे थे जिसके बाद इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी। इस केस पर मुंबई हाई कोर्ट ने जर्सी के पक्ष में फैसला सुनाते हुए फिल्म को रिलीज करने की इजाजत दे दी है। अब यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। बता दें कि फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी के आरोप के बाद ही मेकर्स ने रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने का एलान कर दिया था।

एक इंटरव्यू के दौरान जर्सी के निर्माता अमन गिल ने बताया, 'हम सभी इस वीकेंड अपनी फिल्म जर्सी रिलीज करने के लिए तैयार थे। हालांकि हम चाहते थे कि हमारे पक्ष में कोर्ट का फैसला आने के बाद ही हम फिल्म को रिलीज करें।' उन्होंने बताया कि बुधवार को इस केस पर सुनवाई होनी थी और गुरुवार को फिल्म को रिलीज करना था। यही वजह थी कि हमने आदेश मिलने तक फिल्म की रिलीज को 22 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला किया था। आज बुधवार को हमारे पक्ष में आदेश मिला है जिससे अगले सप्ताह हमारी फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है।

बता दें कि फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर ने अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म में वह क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। यह फिल्म तेलुगू में बनी इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। फिल्म में साउथ एक्टर नानी मेन लीड में दिखे थे।

Next Story