खेल

बिना शादी के ही टुटा शकीरा- जेरार्ड पिके का 12 साल पुराना रिश्ता, दो बच्चे भी हैं

Mukesh Gusaiana
4 Jun 2022 3:01 PM GMT
बिना शादी के ही टुटा शकीरा- जेरार्ड पिके का 12 साल पुराना रिश्ता, दो बच्चे भी हैं
x
Shakira and Gerard Pique Breakup: बिना शादी के ही 12 साल तक शकीरा और जेरार्ड पिके एक दूसरे के साथ रहें, दोनों के बीच दो बच्चे भी हैं. लेकिन अब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं.

Shakira and Gerard Pique Breakup: बिना शादी के ही 12 साल तक फेमस कोलम्बियाई सिंगर शकीरा और स्पेनिश फुटबॉलर जेरार्ड पिके बर्नब्यू एक दूसरे के साथ रहते थे, दोनों के बीच दो बच्चे साशा और मिलान हैं. लेकिन अब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं.

शकीरा की फुटबॉलर जेरार्ड पिके से पहली मुलाक़ात साल 2010 में हुई थी. शकीरा 2010 फीफा वर्ल्ड कप (Fifa World Cup 2010) में अपना गाना 'Waka Waka (This time for Africa)' प्रमोट करने के लिए आई थीं. इसी दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे, डेट करने लगे. दोनों ही 2011 से एक साथ हैं. लेकिन उन्होंने शादी नहीं की. बिना शादी के उनके दो बच्चे साशा और मिलान हैं. अब 12 साल बाद यह हाईप्रोफाइल कपल एक दूसरे से अलग हो गया है.

कोलम्बियाई सिंगर शकीरा और स्पेनिश फुटबॉलर जेरार्ड पिके बर्नब्यू ने शनिवार को एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, "हमें यह बताते हुए बुरा लग रहा है कि हम दोनों अलग हो रहे हैं. बच्चों की भलाई के लिए हमने यह कदम उठाया है. इस समय हमारे बच्चे ही हमारी प्रायॉरिटी हैं. आप लोगों से उम्मीद रखते हैं कि आप हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखेंगे. आप लोगों ने हमें समझा, उसके लिए शुक्रिया."

कैसे हुई शकीरा- जेरार्ड पिके बर्नब्यू की मुलाक़ात

शकीरा की फुटबॉलर जेरार्ड पिके से पहली मुलाक़ात साल 2010 में हुई थी. शकीरा 2010 फीफा वर्ल्ड कप (Fifa World Cup 2010) में अपना गाना 'Waka Waka (This time for Africa)' प्रमोट करने के लिए आई थीं. शकीरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जेरार्ड को नहीं जानती थीं. जेरार्ड के मुताबिक, उन्होंने शकीरा को मैसेज किया था, जिसके बाद दोनों की बातचीत की शुरुआत हुई. दोनों के ब्रेकअप की वजह के पीछे जेरार्ड का किसी और महिला संग अफेयर बताया जा रहा है.

जनवरी 2012 में दोनों ने पहली बार साथ में रेड कारपेट अपीयरेंस की थी. दोनों को स्विट्जरलैंड में हुए FIFA Ballon d'Or Gala में देखा गया था. इसके बाद सितम्बर 2012 में शकीरा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म किया था. जनवरी 2013 में दोनों के पहले बच्चे, बेटे मिलान का जन्म हुआ था. शकीरा ने यूएस वीकली को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जेरार्ड अपने बेटे के साथ उतना ही समय बिताते हैं, जितना वह खुद बिताती हैं. साथ ही वह बच्चे का ख्याल रखने में पूरी मदद करते हैं.

Next Story