खेल

खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है इस क्रिकेटर की वाइफ, Photos में देखें इनका जलवा

Senti Gusaiana
6 Jun 2022 4:38 AM GMT
खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है इस क्रिकेटर की वाइफ, Photos में देखें इनका जलवा
x
Shakib Al Hasan की वाइफ का नाम उम्मी अहमद शिशिर हैं. बांग्लादेश के इस स्टार क्रिकेटर की प्रेम कहानी थोड़ी हटके है. दरअसल, शाकिब अल हसन की प्रेम कहानी इंग्लैंड में शुरू हुई थी. शाकिब साल 2010 में काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड गए थे, वहां पहली बार वो उम्मी अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) से मिले थे.

नई दिल्ली: बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की लव लाइफ काफी रोमांटिक है. शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की वाइफ का नाम उम्मी अहमद शिशिर हैं. बांग्लादेश के इस स्टार क्रिकेटर की प्रेम कहानी थोड़ी हटके है. दरअसल, शाकिब अल हसन की प्रेम कहानी इंग्लैंड में शुरू हुई थी.

शाकिब की साल 2010 मेंहुई थी शिशिर से मुलाकात

शाकिब साल 2010 में काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड गए थे, वहां पहली बार वो उम्मी अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) से मिले थे. आपको बता दें कि उम्मी का परिवार मूल रूप से बांग्लादेशी है मगर जब वो 10 साल की थीं तब उनके माता-पिता अमेरिका में आकर बस गए थे और तभी से उम्मी और उनका परिवार अमेरिका में रह रहा था.

पहली मुलाकात में हो गया प्यार

एक तरफ जहां शाकिब अल हसन काउंटी क्रिकेट के सिलसिले में इंग्लैंड आए हुए थे तो वहीं दूसरी तरफ उम्मी भी छुट्टियां मनाने इंग्लैंड पहुंची हुई थीं. उस वक्त दोनों एक ही होटल में ठहरे हुए थे और यहीं दोनों पहली बार एक-दूसरे से मिले थे. दोनों पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे. फिर ये दोस्ती कब प्यार में बदली इसका पता न तो उम्मी को चला न ही शाकिब को.

शादी में बदल गया प्यार

वक्त बीतता गया और शाकिब और उम्मी का प्यार गहरा होता चला गया. जब दोनों को अहसास हुआ कि अब एक-दूसरे के बिना गुजारा नहीं है तो उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया, जिसके बाद 12 दिसंबर साल 2012 को शाकिब और उम्मी हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए, यानि दोनों ने शाादी कर ली. शादी के बाद साल 2015 में शाकिब और उम्मी एक बेटी के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने अलायना हसन ऑबरे रखा. एक बार फिर अप्रैल 2020 में शाकिब की बीवी उम्मी ने बेटी को जन्म दिया.

शाकिब ने पत्नी के लिए बिजनेसमैन की कर दी पिटाई

हालांकि, शाकिब को अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना ज्यादा पसंद नहीं है, मगर उनकी पत्नी उम्मी चर्चा में उस वक्त आईं जब शाकिब ने साल 2014 में इंडिया और बांग्लादेश मैच के दौरान मीरपुर में एक बिजनेसमैन के बेटे की पिटाई कर दी थी. दरअसल, उस मैच के दौरान एक बिजनेसमैन के बेटे रहमान ने शाकिब की पत्नी उम्मी के साथ बदसलूकी की थी और जब इस बात का पता शाकिब को चला तो वो कुछ सुरक्षाकर्मी के साथ मौके पर पहुंचे और रहमान की शिद्दत से पिटाई की. रहमान की हरकत के लिए बाद में उसे गिरफ्तार भी किया गया था.

Next Story