खेल

साउथ अफ्रीका सीरीज की सबसे बड़ी खोज रहा ये खिलाड़ी, बनेगा टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह का पार्टनर!

Hawa Singh
15 Jun 2022 3:04 AM GMT
साउथ अफ्रीका सीरीज की सबसे बड़ी खोज रहा ये खिलाड़ी, बनेगा टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह का पार्टनर!
x
Team India: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में एक तेज गेंदबाज ने शानदार खेल दिखाया है. ये खिलाड़ी आने वाले समय में भी टीम इंडिया का हिस्सा बन सकता है.

टीम इंडिया (Team India) ने युवा खिलाड़ियों के दम पर अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की. इस सीरीज में टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी आराम पर है, इस मौके का फायदा एक तेज गेंदबाज ने सबसे ज्यादा उठाया है. टीम इंडिया को इस साल के अंत में टी20 वर्ल्ड कप भी खेलना है, ऐसे में ये खिलाड़ी टीम की सबसे बड़ी खोज साबित हो सकता है.

इस खिलाड़ी ने छोड़ी अपनी छाप

विशाखापत्तनम के ACA-VDCA स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 में भारत ने 48 रनों से जीत दर्ज की. इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह और मौहम्मद शमी जैसे घातक गेंदबाजों को आराम दिया गया है. इस मौके का फायदा सबसे ज्यादा तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने उठाया है. हर्षल पटेल (Harshal Patel) इस सीरीज में भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं, वहीं तीसरे टी20 के हीरो भी साबित हुए.

तीसरे टी20 में मचाया धमाल

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में 3.1 ओवर गेंदबाजी की और 7.90 की इकॉनमी से 4 विकेट हासिल किए. हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने इस सीरीज में अभी तक 3 मैचों में 8.36 की इकॉनमी से रन खर्च कर 6 विकेट लिए हैं. इस सीरीज में अभी तक हर्षल पटेल (Harshal Patel) और भुवनेश्वर कुमार ने ही 6-6 विकेट हासिल किए हैं.

बुमराह का बन सकता है साथी

टीम इंडिया को इस साल के अंत में टी20 वर्ल्ड कप खेलना है. इस टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा बनने के लिए हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है. हर्षल पटेल (Harshal Patel) आगे भी ऐसा ही खेल जारी रखते है तो वे टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और मौहम्मद शमी जैसे गेंदबाजों के साथ टीम में नजर आ सकते हैं.

Next Story