खेल

आउट होने के बाद वार्नर ने बेटियों की दिल छू लेने वाली तस्वीरें की साझा, देखिये आप भी

Mukesh Gusaiana
19 April 2022 4:13 PM GMT
आउट होने के बाद वार्नर ने बेटियों की दिल छू लेने वाली तस्वीरें की साझा, देखिये आप भी
x
वार्नर ने आउट होने के बाद बेटियों की दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा की

दिल्ली कैपिटल्स के फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 16 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 189 के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई स्टालवार्ट के 66 रन पर आउट होने के बाद अपनी बेटियों आइवी मे और इंडी राय की भावुक होने की तस्वीरें साझा की।

वार्नर के आउट होने के बाद कैपिटल्स ने 16 रन से मैच गंवा दिया, क्योंकि उनकी पारी लड़खड़ा गई। वार्नर द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में उनकी एक बेटी अपने आंसू नहीं रोक पा रही है, जबकि दूसरी बेटी उदास है, क्योंकि वार्नर आउट होने के बाद पवेलियन वापस लौट गए थे।

वॉर्नर ने लिखा, मेरी बेटियां अब मैच को बहुत अच्छी तरह से समझती हैं और इसे महसूस करती हैं। बहुत भाग्यशाली है कि मेरे बच्चों को पता है कि हम क्या करते हैं, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह उन्हें सिखाता है कि आप हमेशा जीत नहीं सकते। हम सभी हर बार उस क्षेत्र में चलने पर अपना 100 प्रतिशत देते हैं, चाहे कुछ भी हो।

वार्नर उस समय विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होंने 38 गेंदों में 66 रनों की तेजतर्रार पारी खेली, जिसमें चार चौके और पांच छक्के शामिल थे। वह श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा द्वारा एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने हार के बाद कहा था कि वार्नर काफी दबाव में आ गए थे, क्योंकि दूसरे छोर से रन नहीं बन रहे थे, जिससे उन्हें कुछ ऐसे स्ट्रोक खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा जो उन्होंने कभी नहीं खेले थे।

वार्नर ने स्विच-हिट खेलने की कोशिश की, जिसे उन्होंने पूरी तरह से कनेक्ट नहीं किया और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए, जिससे आरसीबी को काफी राहत मिली। हालांकि, जैसे ही कैमरों ने उनकी बेटियों पर ध्यान केंद्रित किया, वे भावुक हो गईं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ h1india टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Next Story