Top Stories

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दी सौगात, रोडवेज बेड़े में शामिल होंगी 2250 इलेक्ट्रिक और 250 मिनी बस

Sandeep Beni
6 Aug 2022 8:54 AM GMT
हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दी सौगात, रोडवेज बेड़े में शामिल होंगी 2250 इलेक्ट्रिक और 250 मिनी बस
x
पत्रकारों से वार्तालाप के दौरान मूलचंद शर्मा ने बताया कि सरकार द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर में तिरंगा फहराने का लिया गया

हरियाणा सरकार दिन प्रतिदिन प्रदेश को साफ- सुथरा और विकसित बनाने के लिए तरह-तरह की सुविधाएं कर रही है. गुरुवार को हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लघु सचिवालय में पत्रकारों से वार्तालाप के दौरान बताया कि यातायात परिवहन को ओर अधिक बेहतर बनाने के लिए बसों की संख्या बढ़ाई जाएगी.

पहले बसों की संख्या 4500 थी जिन्हे बढ़ाकर अब 5400 किया जाएगा. इनमें 2250 Electric बसे और 250 Mini बसे को भी शामिल किया जाएंगा. उन्होंने कहा कि अब प्रत्येक गांव को बसों की सुविधा दी जाएगी साथ ही साथ सड़कों को भी दुरुस्त किया जाएगा.

लोगों में जागेगी राष्ट्रचेतना की भावना

पत्रकारों से वार्तालाप के दौरान मूलचंद शर्मा ने बताया कि सरकार द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर में तिरंगा फहराने का लिया गया निर्णय एक ऐतिहासिक निर्णय है. सरकार के द्वारा लिए गए इस निर्णय से लोगों में राष्ट्रीय चेतना और राष्ट्रभक्ति की भावना ओर अधिक मजबूत होगी. साथ ही लोगों में तिरंगा उत्सव को लेकर भारी उत्साह भी दिखाई दे रहा है.

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि निचले क्षेत्रों में हो रही जलभराव की समस्या को लेकर CM मनोहर लाल के साथ बैठक की गई. इस बैठक के दौरान CM ने प्रदेश के सभी उपायुक्तों को समुचित जल प्रबंधन व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए. उन्होंने बताया कि जिन निचले क्षेत्रों में जलभराव की समस्या है, वहां पर बारिश होने से पहले ही पानी निकालने की व्यवस्था की जाए.

Next Story