Top Stories

Penis Rating: यह मॉडल करती है पुरुषों के प्राइवेट पार्ट की रेटिंग बता तगड़ी कमाई, जानिये पूरी रिपोर्ट

Rakesh Gusaiana
23 Sep 2022 7:04 AM GMT
Penis Rating: यह मॉडल करती है पुरुषों के प्राइवेट पार्ट की रेटिंग बता तगड़ी कमाई, जानिये पूरी रिपोर्ट
x
लॉस वेगास की वेलेंटीना बेलुची नाम की एक मॉडल एक बार में एक क्लिक पर पुरुषों को उनके प्राइवेट पार्ट से जुड़ी चिंताओं को दूर करने में मदद कर रही है और बदले में वो मोटी कमाई कर रही है. यह मॉडल पुरुषों के जननांगों की लंबाई और आकार के बारे में बताकर अच्छी कमाई कर रही है.

Penis Rating: जब भी बात पुरुषों के प्राइवेट पार्ट (Private Part) से संबंधित होती है तो अक्सर ये देखा जाता है कि ज्यादातर पुरुष (Men) अपने पेनिस (Penis) के आकार को लेकर चिंतित हो जाते हैं. उधर प्राइवेट पार्ट से जुड़ी सभी शंकाओं का समाधान करके एक मॉडल (Model) हर महीने मोटी कमाई कर रही है. जी हां, भले ही आप इसे जानने के बाद हैरत में पड़ गए होंगे, लेकिन यह बिल्कुल सच है. लॉस वेगास (Las Vegas) की वेलेंटीना बेलुची (Valentina Bellucci) नाम की एक मॉडल एक बार में एक क्लिक पर पुरुषों को उनके प्राइवेट पार्ट से जुड़ी चिंताओं को दूर करने में मदद कर रही है और बदले में वो मोटी कमाई कर रही है. यह मॉडल पुरुषों के जननांगों की लंबाई और आकार के बारे में बताकर अच्छी कमाई कर रही है.

वो अपने ग्राहकों को आश्वस्त करती है कि लिंग स्तनों की तरह होते हैं, उनकी सुंदरता देखने वाले की आंखों में होती है. 35 वर्षीय बेलुची ने डेलीस्टार को बताया कि मूल रूप से पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट की रेटिंग करने के लिए उन्हें भुगतान करते हैं. खासकर अगर वो उन्हें बोलती हैं कि उनके प्राइवेट पार्ट बड़े और अच्छे दिखते हैं. इरोटिका का निर्माण और प्रदर्शन करने वाली इटली में जन्मी यह मॉडल नियमित तौर पर स्काइप और ओनलीफैन्स पर ईमानदारी से पुरुषों के पेनिस की रेटिंग करती है. यह भी पढ़ें: Hairy Armpits: अपनी कांख के बाल दिखाकर OnlyFans की मॉडल हर महीने करती है मोटी कमाई, उसके तस्वीरों की ऑनलाइन है जबरदस्त डिमांड

दुर्भाग्यवश बहुत से पुरुष सोचते हैं कि पेनिस का आकार ही एकमात्र ऐसी चीज है जो सबसे ज्यादा मायने रखती है, अगर इसका आकार छोटा हुआ तो कोई भी हॉट लड़की उनके साथ यौन संबंध नहीं बनाना चाहेगी. हाल ही में अमेरिका में, करीब 86 देशों में मर्दानगी माप पर हुए अध्ययन के अनुसार, पेनिस की औसत लंबाई 5.17 इंच है. बड़े आकार वाले लिंग के मामले में अमेरिकी पुरुष 59वें स्थान पर रैंक करते हैं.

गौरतलब है कि XXX स्टार बेलुची ने समझाया कि वो हमेशा पुरुषों को बताती हैं कि पेनिस का आकार सेक्स के लिए ज्यादा मायने नहीं रखता है. जिन लोगों के पेनिस का आकार छोटा है वो भी सेक्स लाइफ का आनंद औसत आकार के लिंग वाले पुरुषों के बराबर ले सकते हैं.

Next Story