ट्रेंडिंगमनोरंजनवायरल

Shilpi Raj Mms: शिल्पी राज का एक और वीडियो हो रहा वायरल, सोशल मीडिया पर आग की तरह फेला, अब तक 8 मिलियन लोगों ने देखा

shilpi raj mms video: खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘आरा में’ रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही इस गाने को 6 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस गाने को दर्शकों का भरपुर प्यार मिल रहा है.

Shilpi Raj Mms लोग लगातार लाइक और कमेंट कर रहे है. खेसारी के साथ ही शिल्पी की भी जमकर तारीफ हो रही है. गाने में खेसारी के साथ ही शिल्पी की भी जमकर प्रशंसा की जा रही है.

आपको बता दें कि इस गाने में खेसारी का टपोरी अंदाज सामने आया है. वह शिल्पी की शादी में घुसकर तहलका मचा रहा है. खेसारी उनकी शादी को रोकने की कोशिश कर रहे है. जबकि, शिल्पी उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है.

लोग कर रहे मजेदार कमेंट
‘आरा में’ खेसारी बंदुक के साथ नजर आ रहे है. गौरतलब है कि खेसारी के इस गाने को 24 घंटे में ही 6 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. साथ ही लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे है.

इस गाने पर एक प्रशंसक ने कमेंट किया है कि उन्होंने इस गाने को सौ बार से ज्यादा सुना है, लेकिन उनका मन ही नहीं भर रहा है. बता दें कि इस गाने को खेसारी और शिल्पी ने गाया है.

खेसारी और शिल्पी के इस गाने में दिव्या रलहान नजर आ ही है. खेसारी लाल यादव और दिव्या ने इस गाने में शानदार डांस किया है. दोनों साथ में कमाल लग रहे है. जानकारी के अनुसार इस गाने को गोली यादव ने लिखा है.

6 मिलियन से ज्यादा व्यूज
‘आरा में’ गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. शुभम तिवारी इस गाने के कंपोजर है. लकी विश्वकर्मा ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है. वहीं शुभम बाबू ने इसे एडिट किया है. बता दें कि मात्र 24 घंटे में ही 6 मिलियन से ज्यादा लोगों के देखने के बाद इस गाने की कामयाबी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

लोग लगातार इस गाने को देख रहे है. मालूम हो कि भोजपुरी गाने के प्रशंसक दुनियाभर में है. करोड़ों लोग भोजपुरी गानों को सुनना पसंद करते है. खेसारी लाल यादव को भी लोग काफी पसंद करते है. ऐसे में इस गाने की तरक्की का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button