ट्रेंडिंग

Big Boobs: बड़े बूब्स वाली महिला की परेशानी- फ्लाइट में दूसरे यात्रियों से दूर बैठने के लिए किया गया मजबूर

Rakesh Gusaiana
23 Sep 2022 7:00 AM GMT
Big Boobs: बड़े बूब्स वाली महिला की परेशानी- फ्लाइट में दूसरे यात्रियों से दूर बैठने के लिए किया गया मजबूर
x
'यूके के सबसे बड़े स्तन' वाली एक मॉडल ने कहा है कि हाल ही में अमेरिका से लंदन की उड़ान के दौरान उसके boobs बड़े आकार के कारण उसे परेशान करने वाले अलग ट्रीटमेंट का सामना करना पड़ा. 26 वर्षीय, ग्लैमर मॉडल और ट्विकेनहैम की विदेशी डांसर, लीया पार्कर, लास वेगास से लंदन के लिए एक फ्लाइट होम में थीं...

'यूके के सबसे बड़े स्तन' वाली एक मॉडल ने कहा है कि हाल ही में अमेरिका से लंदन की उड़ान के दौरान उसके boobs बड़े आकार के कारण उसे परेशान करने वाले अलग ट्रीटमेंट का सामना करना पड़ा. 26 वर्षीय, ग्लैमर मॉडल और ट्विकेनहैम की विदेशी डांसर, लीया पार्कर, लास वेगास से लंदन के लिए एक फ्लाइट होम में थीं, जब उनका कहना है कि उन्हें अपने boobs के आकार के कारण अन्य यात्रियों से दूर बैठने के लिए मजबूर किया गया.

लीया तीन महीने से अमेरिका में काम कर रही थी, और उन्होंने बताया कि वह अपनी रिटर्न यात्रा के लिए केवल किफायती फ्लाइट्स चूज करती हैं. अर्थव्यवस्था के कम ओपशंस मिलने के बाद उसने आगे बढ़कर बुकिंग की, लेकिन इस बार फ्लाइट में मिले ट्रीटमेंट से चौंक गई. यह भी पढ़ें: Penis Rating: पुरुषों के प्राइवेट पार्ट की रेटिंग करके यह मॉडल करती है तगड़ी कमाई, Private Part से जुड़ी शंकाओं का करती है समाधान

अपने 32T आकार के स्तनों के कारण, लीया का दावा है कि वह अन्य यात्रियों को बहुत कोशिश के बाद भी टच करने से नहीं बच पाती हैं. जिन्होंने शिकायत की और केबिन क्रू के सदस्यों को उनसे दूर दूसरी सीट पर ले जाने के लिए कहा. "सीटों का छोटा होना मेरे स्तन के लिए अच्छा नहीं है - मैं अन्य यात्रियों के रास्ते में नहीं आने के लिए संघर्ष करती हूं," लीया ने नीडटोकन. ऑनलाइन को बताया.

देखें पोस्ट:


"यात्री मेरे लिए बहुत हीन भावना रखते हैं. क महिला यात्री ने अटेंडेंट से कहा कि वह चाहती है कि 'यह लड़की दूर चली जाए'."उसने कहा कि मैं उसके प्रेमी से टच हो रही थी, क्योंकि जगह नहीं थी. आखिरकार, बाकी यात्रियों के साथ अन्य सीटों की कमी के कारण लीया को विमान के गैली क्षेत्र में जंपिंग सीट पर ले जाया गया. वह कहती है: "उनके पास अन्य सीटें नहीं थीं, इसलिए मैंने उड़ान का अधिकांश समय किचन बिट में जंपिंग सीट पर बैठकर बिताया. "यह वास्तव में आहत करने वाला था."लीया का कहना है कि उन्होंने एयरलाइन से अनुभव के बारे में शिकायत की लेकिन दावा किया कि उन्होंने माफी नहीं मांगी है.

Next Story