ट्रेंडिंग

चौपटा इलाके के जलभराव से प्रभावित तीन गांवों को कप्तान मीनू बैनीवाल की सौगात, पानी निकासी का किया स्थाई समाधान

Sandeep Beni
5 Aug 2022 2:55 PM GMT
चौपटा इलाके के जलभराव से प्रभावित तीन गांवों को कप्तान मीनू बैनीवाल की सौगात, पानी निकासी का किया स्थाई समाधान
x
इस बार उन्होंने कप्तान मीनू बैनीवाल ने जलभराव की समस्या से अवगत करवाया था जिसके बाद दो ट्रकों में आठ इंच की पाइपें भरकर आई है

ऐलनाबाद हल्के के जलभराव से प्रभावित तीन इलाकों के लिए कप्तान मीनू बैनीवाल की टीम ने अब मोर्चा संभाल लिया है। इन इलाकों में कप्तान मीनू बैनीवाल ने गांव से पानी की निकासी के लिए स्थाई समाधान कर दिया है। इन गांवों के अंदर प्लास्टिक की पाइपों के जरिये पानी की निकासी होगी जिसके लिए ट्रकों से भरकर पाइपें गांव गांव पहुंच चुकी है।

इसकी जानकारी देते हुए लुदेसर में यशवीर गाट ने बताया कि उनके गांव में बारिश के चलते जलभराव होता है। ये काफी समय से हो रहा है। इस बार उन्होंने कप्तान मीनू बैनीवाल ने जलभराव की समस्या से अवगत करवाया था



जिसके बाद दो ट्रकों में आठ इंच की पाइपें भरकर आई है जिससे पानी की निकासी होगी और हमेशा के लिए गांव में जलभराव की दिक्कत खत्म होगी।

इसके अलावा शक्कर मंदोरी और रुपाणा जाटान में भी कप्तान मीनू बैनीवाल की तऱफ से गांवों में पानी की निकासी के लिए पाइपें भेजी गई है जिनको लगाने का काम शुरु हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले नेता आए थे लेकिन उन्होंने सिर्फ आश्वासन ही दिये थे, लेकिन कप्तान मीनू बैनीवाल ने एक मांग पर पाइपों के ट्रक भरकर भेज दिये हैं।


स्थानीय निवासियों ने कप्तान मीनू बैनीवाल का धन्यवाद किया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक इलाके के कई गांवों में बारिश के चलते जलभराव होता है लेकिन इन पाइपों के लगने के बाद स्थाई समाधान होगा और आगे से गांव में जलभराव की समस्या उत्पन्न नहीं होगी।

Next Story