ट्रेंडिंग

पोलार्ड के घर जाकर फैमिली पिक में शामिल हुए हार्दिक, तो लोगों ने कहा, 'एक ही परिवार के लगते हो..'

Sandeep Beni
6 Aug 2022 11:37 AM GMT
पोलार्ड के घर जाकर फैमिली पिक में शामिल हुए हार्दिक, तो लोगों ने कहा, एक ही परिवार के लगते हो..
x
IND vs WI: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandy) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard0 की दोस्ती किसी ने छिपी नहीं है. दोनों दिग्गज एक दूसरे को अपना भाई मानते है.

IND vs WI: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandy) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard0 की दोस्ती किसी ने छिपी नहीं है. दोनों दिग्गज एक दूसरे को अपना भाई मानते है. यही कारण है कि हार्दिक ने वेस्टइंडीज में रहते हुए अपने दोस्त और मुंबई इंडियंस के लिए साथ खेल चुके दिग्गज कायरन पोलार्ड से उनके घर जाकर मुलाकात की. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी साझा की है

जिसपर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. तस्वीर शेयर कर हार्दिक ने कैप्शन में लिखा है, 'कैरिबियन की कोई भी यात्रा किंग के घर पर जाए बिना पूरी नहीं होती है. पॉली मेरे प्यारे भाई और आपके परिवार को मेजबानी करने के लिए धन्यवाद'. हार्दिक ने जैसे ही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही वायरल हो गई है.

हार्दिक द्वारा शेयर किए गए एक फैन ने रिएक्ट किया और कमेंट करते हुए लिखा, 'BY the way आपके असली परिवार की तरह दिखता है..', दूसरे यूजर ने कमेंट किया और लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि आप भी इसी परिवार के सदस्य हैं.'

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए अगले 2 टी-20 मैच फ्लोरिडा में खेले जाने हैं. चौथा टी-20 मैच 6 अगस्त को फ्लोरिडी में होना है. भारत की टीम 3 टी-20 में 2 मैच जीत चुकी है. अब चौथे टी-20 को जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. इस सीरीज में हार्दिक पंड्या भारत के उपकप्तान के तौर पर खेल रहे हैं.

हाल ही में हार्दिक ने रोहित और कोच राहुल द्रविड़ की भरपूर तारीफ की थी और कहा कि इस समय टीम का माहौल शानदार है और पूरी टीम इस साल टी-20 विश्व कप का खिताब जीतना चाहती है. यही नहीं हार्दिक ने कहा है कि वो टी-20 विश्व कप में तीसरे गेंदबाज की भूमिका को बखुबी निभाना चाहते हैं. बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के बाद भारतीय टीम को एशिया कप में हिस्सा लेना है जहां भारत और पाकिस्तान के बीच भी मुकाबला खेला जाएगा.

Next Story