ट्रेंडिंग

Karan Mehra-Nisha Rawal Case: करण मेहरा बोले- 'छोड़ूंगा नहीं... अपने बेटे की कस्टडी पाने के लिए लड़ूंगा'

Sandeep Beni
6 Aug 2022 2:34 PM GMT
Karan Mehra-Nisha Rawal Case: करण मेहरा बोले- छोड़ूंगा नहीं... अपने बेटे की कस्टडी पाने के लिए लड़ूंगा
x
करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) की लड़ाई अब दिन पर दिन खराब होती जा रही है.

करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) की लड़ाई अब दिन पर दिन खराब होती जा रही है. दोनों एक दूसरे के कैरेक्टर को लेकर आरोप लगा रहे हैं. करण अपने बेटे की कस्टडी हर हाल में हासिल करने पर लगे हुए हैं.

करण मेहरा (Karan Mehra) एक बार फिर चर्चा में हैं. पिछले साल करण की वाइफ निशा रावल (Nisha Rawal) ने घरेलू हिंसा समेत कई तरह के आरोप लगाकर आरोप लगातार टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया था. इस मामले के 14 महीने बाद करण ने प्रेस कांफ्रेस करके अपनी पत्नी रहीं निशा पर अपने मुंह बोले भाई के साथ अफेयर और नन्हें से बेटे के सामने शराब-सिगरेट पीने जैसे कई संगीन आरोप लगाए हैं. करण हर हाल में अपने बेटे कविश को अपनी कस्टडी में लेना चाहते हैं.

करण मेहरा का कहना है कि अपने 4 साल के बेटे को बहुत मिस करते हैं और उसकी कस्टडी के लिए लड़ेंगे. करण का कहना है 'निशा का मुंह बोला भाई रोहित सेतिया मेरे घर पर निशा के साथ रह रहा है और मेरे 4 साल का बेटा भी उसी घर में है. मैं अपने बेटे से मिल भी नहीं सकता हूं, किसी तरह 2 नवंबर को कविश से मिल पाया था'.

करण मेहरा ने कहा बेटे के लिए फाइट करूंगा

करण मेहरा ने आगे कहा कि 'हमारे देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कई तरह के कानून हैं ,क्योंकि पहले महिलाओं को काफी तकलीफों से गुजरना पड़ता था. लेकिन किसी को भी इन कानूनो का फायदा नहीं उठाना चाहिए. जॉनी डेप और Amber Heard मामले में सभी ने फैसला देखा, मैं इसके डिटेल में नहीं जाउंगा. मैं अपने बेटे के लिए तब तक लड़ूंगा जब तक मुझे उसकी कस्टडी नहीं मिल जाती'.

निशा रावल ने मारपीट के लगाए थे आरोप

बता दें कि पिछले साल टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर जोड़ी की लड़ाई सड़क पर तब पहुंच गईं जब निशा ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. खून से लथपथ निशा ने थाने पहुंचकर आरोप लगाया था कि उसकी ये हालत करण ने बनाई है. पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया था और फिर जमानत पर रिहा कर दिया.

Next Story