ट्रेंडिंग

महिला ने KFC से किया ऑर्डर, डिलीवरी के लिए पहुंची पाकिस्तानी लड़की, जानें फिर क्या हुआ

Sandeep Beni
6 Aug 2022 2:48 PM GMT
महिला ने KFC से किया ऑर्डर, डिलीवरी के लिए पहुंची पाकिस्तानी लड़की, जानें फिर क्या हुआ
x
पाकिस्तानी लड़की, केएफसी, मीराब, केएफसी भोजन

नई दिल्ली: लिंक्डइन (Linkedin) पर वायरल हुई एक स्टोरी (Viral Story) इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल यह स्टोरी एक पाकिस्तानी छात्रा (Pakistani Student) की है, जो कड़ी मेहनत से अपने करियर और अपने सपने को पूरा करने में लगी हुई है

पाकिस्तान के लाहौर के योहानाबाद की रहने वाली मीराब एक मध्यवर्गीय परिवार से संबंध रखती हैं और वह फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन (Graduation in Fashion Designing) कर रही हैं. पढ़ाई करने के साथ साथ मीराब परिवार की जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभा रही हैं.

मीराब अपनी पढ़ाई के साथ साथ पार्ट टाइम नौकरी भी करती हैं ताकि उनका परिवार चल सके. वह दिन में अपने कॉलेज की पढ़ाई करती हैं तो रात में केएफसी के डिलीवरी पर्सन के रूप में काम करती हैं. मीराब की कहानी को लिंक्डइन की एक महिला सदस्य ने शेयर किया. वह महिला मीराब से एक ऑर्डर लेते समय मिली थीं.

लड़की की आवाज सुनकह रह गए हैरान

उन्होंने लिखा कि एक दिन उन्होंने केएफसी से ऑर्डर किया. जब ऑर्डर घर पर आया तो फोन पर लड़की की आवाज सुनकर वो और उनके दोस्त काफी उत्साहित हो गए. वे सभी उस लड़की के बारे में और जानना चाहते थे. महिला ने लिखा कि सभी लोगों ने डिलीवरी वाली लड़की को कुछ देर रोकने का फैसला किया.

महिला ने बताया कि मीराब की पढ़ाई का खर्चा एक संगठन द्वारा उठाया जाता है लेकिन वह अपने खुद के काम के लिए और अपनी मां के इलाज के लिए केएफसी डिलीवरी पर्सन के रूप में काम करती हैं.

बाइक राइडिंग का है शौक

महिला ने लिखा कि मीराब को बाइक राइडिंग का बहुत शौक है लेकिन अब वह अपने शौक को अपने सपने पूरा करने के लिए उपयोग में लाती हैं. महिला के मुताबिक मीराब केएफसी के साथ तब तक काम करना जारी रखेंगी जब तक वह अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी नहीं कर लेती. मीराब ने भविष्य में खुद का फैशन ब्रॉन्ड लॉन्च करने की योजना बनाई है.

Next Story